Karnataka PGCET 2nd Round Allotment Result Released; How To Check

कर्नाटक पीजीसीईटी 2 राउंड आवंटन: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) जारी किया है PGCET दूसरे दौर का आवंटन परिणाम इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर cetonline.karnataka.gov.in/keaKEA PGCET काउंसलिंग राउंड 2 रिजल्ट को PGCET नंबर के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।

सीट का आवंटन शॉर्टलिस्ट करने के लिए किया गया है PGCET के छात्र, परीक्षा प्राधिकारी द्वारा परीक्षा में प्राप्त रैंक और अंकों के आधार पर, ऑनलाइन काउंसलिंग राउंड दो आवेदन के दौरान दर्ज किए गए विकल्प, और संस्थानों में पाठ्यक्रमों में पीजीसीईटी और सीटें।

KEA पोस्ट ग्रेजुएट जनरल प्रवेश परीक्षा, साधारणतया जाना जाता है KEA PGCET, MCA पाठ्यक्रम कर्नाटक में विभिन्न विश्वविद्यालयों, निजी सहायता प्राप्त और निजी सहायता प्राप्त संस्थानों द्वारा प्रबंधन, कंप्यूटर अनुप्रयोगों और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किए जाते हैं। चुने हुए उम्मीदवार PGCET से और काउंसलिंग राउंड में एमबीए, एमसीए, एमई / एमटेक पाठ्यक्रमों में प्रवेश लिया जा सकेगा भाग लेते हुए पीजीसीईटी संस्थाएं।

हालांकि, गेट के योग्य उम्मीदवारों को लेने से छूट दी गई है KEA PGCET। एमटेक कार्यक्रमों में प्रवेश के इच्छुक छात्र स्नातकोत्तर प्रवेश के लिए सीधे आवेदन कर सकते हैं गेट के निशान।

KEA PGCET महत्वपूर्ण लिंक

  • ताज़ा विकल्प प्रविष्टि: 08.01.2021 से 10.01.2021 तक 2: बजे
  • सीट आवंटन का KEA PGCET प्रकाशन: शाम 7 बजे के बाद 10.01.2021
  • डीडी के रूप में शुल्क का भुगतान और KEA बैंगलोर में व्यक्ति के मूल दस्तावेज प्रस्तुत करना: 11.01.2021 से 12.01.2021 दोपहर 2 बजे तक
  • प्रवेश आदेश को डाउनलोड करना और कॉलेजों को रिपोर्ट करना: 13.01.2021 से 15.01.2021 तक शाम 4:30 बजे तक

कर्नाटक पीजीसीईटी 2 राउंड आवंटन

KEA PGCET Result 2020: काउंसलिंग राउंड 1 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट जारी @ cetonline.karnataka.gov.in; किस प्रकार जांच करें

KEA PGCET परिणाम 2020: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केईए) ने एक नई अधिसूचना जारी की है कर्नाटक पीजीसीईटी काउंसलिंग 2020 दौर 1 सीट आवंटन परिणाम। प्राधिकरण ने जारी किया परिणाम KEA PGCET 2020

जिन उम्मीदवारों को इंतजार है KEA PGCET Result 2020: काउंसलिंग राउंड 1 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट उम्मीदवारों को लिंक के नीचे दिए गए परिणाम की जांच करनी चाहिए।

KEA डिक्लेयर कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट रिजल्ट @ cetonline.karnataka.gov.in; किस प्रकार जांच करें

KEA डिक्लेयर कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट रिजल्ट: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) जारी करेगा कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट परिणाम 23 नवंबर को। के इच्छुक उम्मीदवार कर्नाटक NEET UG 2020 जाँच कर सकते हैं कर्नाटक NEET UG मॉक आधिकारिक वेबसाइट cetonline.karnataka.gov.in पर जाकर आवंटन परिणाम। 2020।

कर्नाटक पीजीसीईटी काउंसलिंग 2020 राउंड 1 सीट आवंटन परिणाम देखें। यहाँ क्लिक करें

जांच के लिए कदम कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट परिणाम 2020 इस प्रकार हैं:

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA)

कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट परिणाम

KEA UG NEET आवंटन परिणाम की जांच कैसे करें?

  • चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं cetonline.karnataka.gov.in/kea/
  • चरण 2: होमपेज पर, ‘कर्नाटक NEET मॉक आवंटन परिणाम 2020 देखें।’ पर क्लिक करें
  • चरण 3: एक नया पृष्ठ खुलेगा जहाँ आपको परिणाम की जाँच करने के लिए अपनी साख दर्ज करनी होगी
  • चरण 4: विवरण के साथ लॉगिन, अपने कर्नाटक NEET UG मॉक अलॉटमेंट रिजल्ट 2020 प्रदर्शित किया जाएगा।
  • चरण 5: परिणाम डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट करें

एक बार परिणाम घोषित होने के बाद, कर्नाटक NEET यूजी एस्पिरेंट्स 2020 वरीयता के क्रम के अनुसार विकल्प बदलने का विकल्प दिया जाएगा। वे अपने चयन को हटाने, जोड़ने या संशोधित करने में सक्षम होंगे। उम्मीदवार 24 नवंबर तक बदलाव कर सकते हैं।

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण पहले सीट आवंटन के परिणामों की घोषणा करेगा NEET 2020 24 नवंबर को रात 8 बजे के बाद। KEA अधिकार है इसके लिए काउंसलिंग आयोजित करता है योग्य NEET उम्मीदवारKEA की जिम्मेदारियां ऑनलाइन पंजीकरण, दस्तावेजों का सत्यापन, ऑनलाइन काउंसलिंग, सीट आवंटन और प्रवेश आदेश जारी करना शामिल हैं।

राज्य के मेडिकल डेंटल और आयुष कॉलेजों में प्रवेश उम्मीदवारों के स्कोर पर निर्भर करता है NEET UG 2020। एनईईटी में योग्य उम्मीदवार भाग लेने के लिए पात्र हैं KEA NEET UG 2020 काउंसलिंग

कर्नाटक NEET काउंसलिंग शुरू इस साल 7 नवंबर को। इसमें दो राउंड शामिल हैं, लेकिन काउंसलिंग के दूसरे राउंड के बाद यदि कोई सीट बची है तो मोप-अप राउंड है।

कश्मीरईए ने 12 नोवम्बे द्वारा काउंसलिंग के लिए आवेदन स्वीकार कियाआर भारतीय नागरिक होने और NEET पास करने के अलावा, उम्मीदवार सरकारी सीटें प्राप्त कर सकते हैं यदि उन्होंने कर्नाटक से 10 वीं और 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है और सात साल के लिए एक स्थानीय राज्य स्कूल में अध्ययन किया है।

KEA PGCET परिणाम 2020

सरकार में नौकरियां- LatestGovtJobs

जाँच आईटीआई जॉब्स इन इंडिया सिटी वाइज

इसके अलावा, नवीनतम सरकारी नौकरियों, एडमिट कार्ड, परिणाम पढ़ें

2021-01-12 11:14:39

Source link